धर्मगुरु को दिया सीरवी समाज वेबसाइट लोकापर्ण का आमंत्रण

बेंगलुरु. सीरवी समाज की वेबसाइट सीरवी समाज सम्पूर्ण भारत डॉट कॉम का लोकापर्ण हेतु सह संस्थापक दुर्गाराम सीरवी पंवार के नेतृत्व में एक दल धर्मगुरु दीवान माधवसिंह के समक्ष पहुंचा। वेबसाइट सदस्यों ने धर्मगुरु दीवान माधवसिंह को वेबसाइट लोकापर्ण की पूर्ण तैयारियों का विवरण देते हुए शुभारंभ में सान्निध्य प्रदान करने का निवेदन किया। धर्मगुरु ने आमंत्रण स्वीकार करते हुए कहा की आज के युवाओं ने उन स्वणिम एवं गौरवशाली पलो की जानकारी को एकत्रित करके संगठित किया जो आनेवाले समय में वेबसाइट समाज के लिए एक मिल का पथर साबित होगी। दीवान श्री ने संस्थापक, संपादक व प्रतिनिधि मण्डल की इस शुभ कार्य की साहरना करते हुए धन्यवाद ज्ञाप किया।
वेबसाइट के संपादक मनोहर सीरवी राठौड़ ने बताया की वेबसाइट का लोकापर्ण बेंगलुरु सीरवी समाज ट्रस्ट, एच.एस.आर. लेआऊट की पावन धरा पर दिनाकं 09.03.2019 शनिवार को आईपन्थ के धर्मगुरु दीवान साहब श्री माधवसिंहजी के सानिध्य मे श्री आईमाताजी के नवनिर्मित मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा, पाठ स्थापना, अखण्ड ज्योति स्थापना के शुभ अवसर पर समाज की लोकप्रिय वेबसाईट “सीरवी समाज सम्पूर्ण भारत डॉट कॉम” http://www.seervisamajsampurnbharat.com/ का लोकापर्ण सीरवी समाज के धर्मगुरु परमपूज्य दीवान श्री माधवसिंहजी एवं श्री पीपी चौधरी राष्ट्रीय अध्यक्ष व केन्द्रिय राज्य मन्त्री भारत सरकार के पावन सानिध्य तथा महंगे मेहमानों और विशाल जनमेदिनी की उपस्थिति में सीरवी समाज सम्पूर्ण भारत डॉट कॉम वेबसाइट का लोकापर्ण होगा। समाज के लोगो तक पल पल की जानकारी पहुंचाने के लिए राजस्थान, मध्यप्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, कर्नाटक, तमिलनाडु, तेलगाना सहित देश के अन्य राज्यों में वेबसाइट के लिए कुल 28 प्रतिनिधि नियुक्त किये गए है जो समय समय पर समाज की हर गतिविधियों पर ताजा जानकारी उपलब्ध कराएंगे।  ताकि सीरवी समाज से जुडी हर खबर सिर्फ एक क्लिक पर उपलब्ध हो सके।
Spread the love
मनोहर सीरवी (राठौड़)

About मनोहर सीरवी (राठौड़)

व्यवसाय : कमल भण्डार प्रोविजन स्टोर (मैसूर) राज्य : कर्नाटक जिला मैसूर,  मरूधर मे : बेरा नवोड़ा, गाँव जनासनी/सांगावास , तहसील : जैतारण, जिला-पाली राजस्थान
View all posts by मनोहर सीरवी (राठौड़) →