दो दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ 

तमिलनाडु। श्री सीरवी समाज महासभा तमिलनाडु के द्वारा शनिवार को दो दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ पाली जिले के जिला प्रमुख श्री पेमारामजी मुलेवा ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। शुभारंभ समारोह में तमिलनाडु के गिरवी और ज्वेलरी विभाग के प्रदेश अध्यक्ष संत श्री तेजस्वरूप, महासभा के महासचिव श्री वीरेंद्र जी पंवार,उपाध्यक्ष श्री नारायणलालजी चोयल, श्री गोपारामजी बर्फा , कोषाध्यक्ष बिंजारामजी, विशेष रुप में उपस्थित थे।

जिला प्रमुख श्री पेमारामजी ने कहा कि हमारे समाज में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं है और आवश्यकता है उनको उचित मंच मुहैया करवाने की। खेल-कूद व शिक्षा का आपसी सामंजस्य जरुरी है। खेलों से शारीरिक, मानसिक व सर्वागीण विकास होता है। सीरवी समाज के खेल प्रतिभाओं को उचित मंच मुहैया करवाने के लिए समाज कि यह पहल जरुरी है इस मौके पर तमिलनाडु के गिरवी और ज्वेलरी विभाग के प्रदेश अध्यक्ष संत श्री तेजस्वरूप ने कहां कि सीरवी समाज महासभा तमिलनाडु ने खेल प्रतिभाओं के लिए जीवनशैली में प्रतिस्पर्धा की भावना पैदा करने के लिए इन प्रतियोगिताओं की शुरुआत कर सराहनीय निर्णय लिया है।

महासभा के महासचिव श्री वीरेंद्र जी पंवार ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि खेल दुनिया जीतने और आसमान छूने का माध्यम है। खिलाड़ियों को इस अवसर का लाभ अवश्य उठाना चाहिए। उन्होंने खिलाडि़यों को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहां की यह खेल पहचान बनी हुई है, उन्होंने खिलाड़ियों को अभ्यास जारी रखने को कहा,उन्होंने खेलों के विकास के लिए हरसंभव सहयोग करने की बात कही। अवसर पर तमिलनाडु महासभा की समस्त कार्यकारिणी व सभी बडेर के विभिन्न पदाधिकारियों सहित समाज के भामाशाह मौजूद थे।

प्रेषक : सीरवी समाज डॉट कॉम के मुख्य संस्थापक – सुरेश सीरवी सिन्दडाँ, चेन्नई

Spread the love
मनोहर सीरवी (राठौड़)

About मनोहर सीरवी (राठौड़)

व्यवसाय : कमल भण्डार प्रोविजन स्टोर (मैसूर) राज्य : कर्नाटक जिला मैसूर,  मरूधर मे : बेरा नवोड़ा, गाँव जनासनी/सांगावास , तहसील : जैतारण, जिला-पाली राजस्थान
View all posts by मनोहर सीरवी (राठौड़) →