एम.वी.आर. क्रिकेट ग्राउण्ड आवडी चेन्नई में चल रही दो दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का रविवार को समापन हुआ।

चेन्नई। श्री सीरवी महासभा तमिलनाडु के तत्वावधान में प्रथम क्रिक्रेट लीग का एम.वी.आर. क्रिकेट ग्राउण्ड आवडी चेन्नई में चल रही दो दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का रविवार को महासभा के महासचिव श्री वीरेन्द्र जी पंवार, उपाध्यक्ष श्री नारायणलालजी चोयल, श्री मांगीलालजी सोलंकी, डुगारामजी पंवार अम्बात्तुर, मड़िपाक्कम बडेर के अध्यक्ष श्री पुनारामजी, ओगड़रामजी राठौड़ आवड़ी, कुनारामजी क्रोमपेट सानिध्य में समापन हुआ। जिसका आयोजन श्री सीरवी समाज महासभा तमिलनाडु, दुर्गारामजी सीरवी पंवार कोयंबटूर,राकेश जी राठौड़,राजेश जी परिहार, सुरेन्द्र जी राठौड द्वारा किया गया।

प्रतियोगिता का फाइनल मैच कर्नाटक और महाराष्ट्र पुणे के बिच हुआ।कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 72 रन बनाए। जिसमे राकेश सीरवी पंवार ने 28 और माधुराम सीरवी सानपुरा ने 15 रनों की पारी खेली जवाब में महाराष्ट्र पुणे की टीम 7 ओवर में 75 रन बनाकर प्रथम प्रीमियर लीग क्रिकेट कप प्रतियोगिता अपने नाम की। इस प्रतियोगिता में कुल 8 टीमों ने भाग लिया था। मेन ऑफ़ सीरीज हिराराम पंवार पुणे तथा बेस्ट बॉलर रमेश मुलेवा पुणे रहे। मुख्य अतिथि पाली जिले के जिला प्रमुख श्री पेमारामजी मुलेवा विशेष रूप में उपस्थित थे।

जिला प्रमुख श्री पेमाराम जी ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा की समाज में ऐसे खेलों के आयोजनों से आपसी भाईचारा बढ़ता है और खिलाड़ियों के अंदर छीपी प्रतिभा उजागर होती है, खिलाड़ियों को खेल में हार जीत से घबराने की बजाए मन में किसी प्रकार का द्वेष नहीं रखना चाहिए, क्योंकि हार जीत सिक्के के दो पहलू होते है। खेल के मैदान में अगर दो टीमें लड़ेगी तो हार जीत अवश्य होगी।

महासचिव वीरेंद्र जी ने कहा की शिक्षा के साथ साथ समाज में खेलों के प्रोत्साहन एवं विकास के लिए भी समान रूप से प्रयास होने चाहिए,इससे युवाओं में सौहार्द की भावना को बल मिलता है। आगामी दिनों में ऐसी प्रतियोगिताओं की संख्या में इजाफा हो, इसके लिए सकारात्मक प्रयास किए जाएंगे। जिला प्रमुख ने विजेता टीम को ट्रॉफी एवं आईमाताजी की चाँदी की मूर्ति भेंट की व उपविजेता टीम को आईमाताजी की चांदी की मूर्ति भेंट कर सम्मानित किया विजेता एवं उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को बधाई दी।

इस अवसर पर तमिलनाडु महासभा की समस्त कार्यकारिणी व सभी बडेर के विभिन्न पदाधिकारियों सहित समाज के कई गणमान्य लोग मौजूद थे

प्रेषक :- सीरवी समाज सम्पूर्ण भारत डॉट कॉम के संस्थापक सुरेश सीरवी सिंदडॉ चेन्नई वः प्रतिनिधि मनोहर सीरवी राठौड़ मैसूरु

Spread the love
मनोहर सीरवी (राठौड़)

About मनोहर सीरवी (राठौड़)

व्यवसाय : कमल भण्डार प्रोविजन स्टोर (मैसूर) राज्य : कर्नाटक जिला मैसूर,  मरूधर मे : बेरा नवोड़ा, गाँव जनासनी/सांगावास , तहसील : जैतारण, जिला-पाली राजस्थान
View all posts by मनोहर सीरवी (राठौड़) →